Pages

Friday 10 February 2012

आज भी तन्हा उसी राह पर खड़े है ....

आग से धुले और पानी से जले है,
हम तो मरने से पहले भी कई बार मरे है !
तलाश थी जिस आरज़ू की अब तक,
आज भी तन्हा उसी राह पर खड़े है !
सौ बार किया मैंने उल्फत का बया,
ये दर्द उनके दिल तक न गया,
मेरी बर्बादी में उनके एहसान बड़े है,
आज भी तन्हा उसी राह पर खड़े है !
मैंने तय किया जिसके लिए शहरो का सफ़र,
उसने दो कदमो में किया मेरा प्यार दफन,
मेरी मौत के सामान मेरे सामने पड़े है,
आज भी तन्हा उसी राह पर खड़े है !
क्या आज वो रात होगी ?
ये ज़िन्दगी शायद अब मौत के बाद होगी...
मेरे अपने ही मेरी खुशियों से लडे है,
इसीलिए, आज भी तन्हा उसी राह पर खड़े है !

1 comment:

  1. ये ज़िन्दगी शायद अब मौत के बाद होगी...
    मेरे अपने ही मेरी खुशियों से लडे है,
    और भी हैं ,जीने के रास्ते........ !!
    और भी गम हैं ,मोहब्बत......... !!

    ReplyDelete

आपके सुझाव और प्रतिक्रियाएं सादर आमंत्रित है ! आपकी आलोचना की हमे आवश्यकता है,
आपका अपना
पी के ''तनहा''